कैथेड्रल चर्च ऑफ़ सेंट कैनिस (Cathedral Church of St Canice)

इस सनकी साइट को 6 वीं शताब्दी में स्थापित किया गया था और इसका नाम सेंट कैनिस रखा गया था।

प्रारंभिक ईसाई बस्ती, गोल टॉवर, एंग्लो नॉर्मन कैथेड्रल और इसकी समृद्ध सांस्कृतिक विलक्षण विरासत के मेल से सेंट कैनिस कैथेड्रल और इसके निवासियों को किलकेनी में रहने के दौरान यात्रा करने के लिए ज़रूरी है।

इस स्थान पर 800 वर्षों से पूजा होती है। कैथेड्रल में अद्भुत सना हुआ ग्लास है जिसमें हैरी क्लार्क स्टूडियो, डबलिन की दो खिड़कियां शामिल हैं। स्थानीय पत्थर के स्वामी ओ’टोनी ने कई मकबरों को तराशा, जिनमें से कई कैथेड्रल और किलाडेनी के लिए अद्वितीय हैं। कैथेड्रल के अंदर 1120 की बिशप ऑफ़ द ओशोरी डेटिंग का दृश्य चेयर देखा जा सकता है।

गोल टॉवर किल्केनी शहर की सबसे पुरानी खड़ी संरचना है। पर्यटक शहर के महान दृश्यों (मौसम की अनुमति) पर गोल टॉवर पर चढ़ने का आनंद ले सकते हैं। St Canice’s Round Tower, केवल दो Round Towers में से एक है, जिसे लोग आयरलैंड में चढ़ सकते हैं।

सेंट कैनिस के कैथेड्रल पूजा में अन्य सभी गतिविधियों पर पूर्व प्रभाव पड़ता है। हालांकि, गोथिक आर्किटेक्चर के इस आभूषण का उपयोग राष्ट्रीय संगीत कार्यक्रमों और कार्यक्रमों के लिए भी किया जाता है – उदाहरण के लिए हर अगस्त में आयोजित किलकेनी आर्ट्स फेस्टिवल – जो कैथेड्रल के वातावरण को ध्यान में रखते हैं।

एक तीर्थयात्री या कैथेड्रल के पास आने वाले पर्यटक के रूप में आप किलकेनी के आध्यात्मिक, सांस्कृतिक, वास्तुशिल्प और पुरातात्विक आश्चर्य का गवाह बनेंगे।

Admission Fees from April 2018

 

ENTRANCE RATES 2018
CATHEDRAL ROUND
TOWER
Combination
(Cathedral and Round Tower)
Adults 4.50 4.00 7.00
Concession 3.50 4.00 6.50
Groups
(10+PAX)
3.50 3.00 6.00
Groups (10+PAX) with a Cathedral Guide 4.00 3.00 6.50
Family Ticket 12.00 12.00 15.00

गिरजाघर और समूहों के लिए गोल टॉवर के लिए संयुक्त प्रवेश की व्यवस्था करने के लिए कृपया आगे बढ़ें। परिवार के टिकट में 2 वयस्कों के लिए गोल टॉवर और कैथेड्रल में प्रवेश और 12-18 वर्ष के बीच के 3 बच्चे शामिल हैं। 12 से कम राउंड टॉवर में भर्ती नहीं हैं।

गोल टॉवर
12 से कम उम्र के लोगों को गोल टॉवर पर चढ़ने की अनुमति नहीं है। मौसम की स्थिति और स्टाफ के आधार पर टॉवर खुला रहेगा। टॉवर के खुलने का समय कैथेड्रल के खुलने कसमय के साथ है। कैथेड्रल बंद होने से 30 मिनट पहले अंतिम चढ़ाई।

कृप या पुष्करने के लिए आगे रिंग करें।

No parking available at Cathedral so allow time for parking on Dean St or in city centre car parks.

Share This News

Related posts

Leave a Comment